Wednesday, March 12, 2014

Proud of u...





 एक फ़ौजी  के दिल् कि बात ...
जब वो युद्ध पर जाता है तो अपने साथी से बोलता है :



जब मे शहिद  हो जाउ....

“साथी घर जाकर मत कहना,संकेतो में बतला देना.."



मेरा हाल मेरी बहना पूछे तो, सर उसका सहला देना



इतने पर भी न समझे तो, राखी तोड़ देखा देना !



“साथी घर जाकर मत कहना,संकेतो में बतला देना.."


मेरा हाल मेरे पत्नी पूछे तो, मस्तक को झुका लेना


इतने पर भी न समझे तो, मांग का सिन्दूर मिटा देना !


“साथी घर जाकर मत कहना,संकेतो में बतला देना .."


मेरा हाल मेरी माँ पूछे तो, दो आंसू छलका देना



इतने पर भी न समझे तो, जलता दीप बुझा देना !



“साथी घर जाकर मत कहना,संकेतो में बतला देना.."



मेरा हाल मेरे बूढ़े पिता पूछे तो, हाथो को सहला देना



इतने पर भी न समझे तो, लाठी तोड़ दिखा देना ...!


ना कहना किसी से शब्दॊ से

बस बतला देना संकेतो में 

 कि अब ना मै वापिस आउगा 

ना आउगा .................

* Dedicated to all soldiers of our country..Specially dedicated to very special person of my life..  

Palak .....

No comments: